Tiktok ban के बाद Roposo App के डाउनलोड में तेजी-Roposo app download


Tiktok app ban होने से Roposo app की downloding बढ़ी-Roposo app download|Roposo app download tamil|Roposo apk|Earn money from Roposo app




Roposo app

हेलो दोस्तों आज हम बात करेंगे इंडिया में tiktok aap ban करने के बारेमे Roposo app के बारेमें और Roposo app के डाउनलोड में आयी तेजी के बारेमें। चीन से सरहद पर तनातनी के कारन सोमवार को भारत सरकार ने चीन की 59 ऍप्स बैन करने की सूचि जाहिर की। इस ऍप्स में लोकप्रिय एप tiktok और we chat शामिल हे इसके आलावा अलीबाबा ग्रुप की Uc browser,Baidu maps के ऊपर भी बैन लगाया गया हे। इस फैसले को भारत सरकार ने आपातकालीन उपाय और राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए जरुरी कदम बताया हे।भारत और चीन की सेना लदाक में आमने सामने हे और दोनों सेना के बिच की लड़ाई में 15 जून को इंडियन सेना के बीस जवान मारे गए थे। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने कहा हे हमें कई स्त्रोतों से इस ऐप्स को लेके शिकायत मिली थी की Android और ios पर ये ऍप्स लोगो के डाटा की चोरी करके बेच रहे हे इसलिए भारत सरकार ने इस ऍप्स को बैन करने का फैसला लिया हे।

भारत सरकार के इस फैसले के बाद टिकटोक की प्रतिक्रिया आयी हे। टिकटोक के प्रवक्ता ने कहा हे की हम सरकार के इस आदेश को मानने को तैयार हे और ये भी कहा की टिकटोक डाटा की निश्चिता और भारत के कानून के हिसाब से सभी सुरक्षा हेतु का पालन करता हे। हम भारतीय यूजर का डाटा किसी विदेशी कंपनी के या चीन की सरकार को नहीं देते। टिकटोक स्टार निशा गुरगैन की वायरल वीडियो का सच 

अब हम बात करेंगे tiktok के प्रतिस्पार्धा में रहने वाली Indian Roposo app के बारेमे। चीनी ऍप्स बैन होने से वीडियो शेयरिंग वाले इंडियन ऍप्स के डाउनलोड में तेजी से उछाल आया हे और लोकप्रिय हो रही हे। इसमें शामिल होने वाली एक Made india Roposo app हे। इस Roposo App में पिछले 24 घंटो में डाउनलोड में काफी उछाल आया हे। अभी तक Roposo app को 50M+ बार डाउनलोड किया जा चूका हे।इससे पहले जब tiktok app को बैन होने की संभावना बढ़ी तब काफी सारे लोगो ने tiktok अनइंस्टाल किया था और Mitron app डाउनलोड कर लिया था लेकिन ये आप पाकिस्तानी ऍप निकला पर उसके बाद tiktik app बहोत ज्यादा वायरल हुआ पर ये ऍप अभी भी सही तरीके से नहीं चल रहा इसलिए लोगो ने इसको भी अनइंस्टाल कर दिया तो अब आया हे Roposo app.टिकटोक स्टार प्रियंका मोंगिया डेथ 

Roposo app हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, गुजराती, पंजाबी, मराठी, बंगाली, मलयालम, ओडिया और असामी लैंग्वेज में उपलब्ध हे। इस Roposo app पे आप इस दस भाषाओ में वीडियो बनाके शेयर कर सकते हे। अभी सभी बड़े बड़े टिकटोक स्टार इस Roposo app पे मूव हो रहे हे।

क्या Roposo app उपयोग करना सेफ हे ?
Is it safe to use Roposo app?


आपके मन में एक सवाल होगा की क्या इस ऍप का उपयोग करना सेफ हे। कही ये ऍप भी हमारे डाटा के साथ कुछ छेड़खानी करेगी या किसी को बेचेंगी तो नहीं। 

तो मेरा जवाब ये हे की अगर हमारी सुरक्षा के लिए सरकारने डाटा चोरी के लिए चीनी ऍप को बैन किया हे तो ये Roposo app तो इंडियन ऍप हे आप इसको यूज़ कर सकते हे और ये ऍप इंडियन हे इसलिए पुरेपुरा सेफ होगा। 

क्या में Roposo app पे पैसा कमा सकता हु ?
Can I earn money on Roposo app?


अभी तक टिकटोक क्रिएटर को tiktok से कोई कमाई नहीं होती थी लेकिन हाँ अगर आप फेमस हो जाओ तो बहोत कुछ मिलता था लेकिन इस Roposo app में आप स्टार्टिंग में ही पैसा कामना चालू कर देंगे।

Roposo app download कैसे करे ?
How to download Roposo app?

एंड्राइड यूजर निचे दी गयी लिंक पे क्लिक करके कर सकते हे।

Roposo app apk download



अगर आपको ये जानकारी अच्छी लगी हो तो अपने दोस्तों के साथ  शेयर जरूर कीजिए। 

Share on Whatsapp




कोई टिप्पणी नहीं:

If you have any question.please let me konw

Blogger द्वारा संचालित.